अंबाला में सरेआम महिला पर एसिड अटैक, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Rajesh Sharma, Yuva Haryana

Ambala, 5 Oct, 2018

अंबाला के पॉश इलाके सेक्टर 7 में वीरवार शाम लेबर डिपार्टमेंट में काम करने वाली एक महिला पर 2 बाइक सवारों ने तेज़ाब गिरा दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह से झुलस गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस इस मामले को CCTV की मदद से सुलझाने की कोशिश में जुटी है।

इस हमले में महिला करीब 60 प्रतिशत तक झुलस गई है। इस हमले में महिला की आंख , चेहरा ,पेट , हाथ व पैर बुरी तरह से झुलस गए। इस एसिड अटैक का एक CCTV भी रिकार्ड हुआ है। जिसमें दिख रहा है कि महिला पैदल अपने घर की तरफ आ रही थी कि तभी 1 बाइक पर 2 व्यक्ति आए जो बाइक चला रहा था, उसने हेल्मट पहना हुआ था। पीछे बैठे व्यक्ति ने चेहरा रुमाल से ढका हुआ था।

पीछे बैठे व्यक्ति ने एक दम से महिला पर एसिड गिरा दिया। जिसके बाद महिला तड़पने लगी व आगे पीछे भागने लगी। महिला का इलाज करने वाले डाक्टर का कहना है कि महिला की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि हमला महिला के घर से कुछ ही दूरी पर हुआ, जहां हमला हुआ उसके पास ज्यादा भीड़ रहती है। शाम के समय में पार्क में भीड़ भी होती है, लेकिन अचानक हुए हमले में किसी को पता नहीं चला और आरोपी हमला कर फरार हो गए।  फिलहाल पुलिस इलाके के CCTV खंगाल आरोपियों की धरपकड़ की कोशिशे कर रही है।

वहीं, एसिड अटैक मामलों को रोकने के लिए जहां अदालत के सख्त आदेश हैं। वही तेजाब की खुली बिक्री पर रोक भी है। बावजूद इस सब के इस तरह के मामलो पर पूरी तरीके से रोक नही लग पा रही है। जो दर्शाता है कि अभी ग्राउंड लेवल पर और ज्यादा सख्ती की जरूरत है।

देखिये पूरी वारदात-

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *