Home Breaking एक्शन मूड में कृषि मंत्री ओपी धनखड़, अधिकारियों को लगाई फटकार

एक्शन मूड में कृषि मंत्री ओपी धनखड़, अधिकारियों को लगाई फटकार

0
0Shares

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 7 May, 2018

विदेश दौरे से लौटते ही कृषि मंत्री ओपी धनखड़ एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं. आज ऐसा ही कुछ देखने को मिला. जब कृषिमंत्री ने अधिकारियों को लेटलतीफी पर जमकर फटकार लगाई और कड़े शब्दों में कहा कि मुझे सफाई नहीं काम चाहिए ।

इस दौरान कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने अपने हलके के लोगों के साथ-साथ जिलाभर से आए अन्य लोगों की समस्याएं सुनते हुए वहां मौके पर मौजूद अधिकारियों को समय रहते उनका निदान करने के भी आदेश दिए।

https://youtu.be/SBqc5Ftp9HE

ओपी धनखड़ जब लोगों की समस्याएं सुन रहे थे तो उनमें ज्यादा समस्याएं गर्मी के मौसम में पीने के पानी से संबंधित थी। धनखड़ ने कहा कि गरमी के इस मौसम में सभी को पेयजल उपलब्ध कराना सरकार की प्राथमिकता है। लेकिन यदि इस कार्य में भी कोई अधिकारी लापरवाही बरतता है तो वह असहनीय है और उसे कतई बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

कृषि मंत्री इस मौके पर विस में कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया देना नहीं भूले जिसमें चौधरी ने हरियाणा सरकार के सीएम व अन्य मंत्रियों के दौरे को सैर-सपाटा करने वाला बताया है।

उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की परिपाटी रहीं है कि उसके मुख्यमंत्री व मंत्री जनहितों की बजाय विदेशी दौरे तफरी मनाने के लिए किया करते थे। लेकिन हरियाणा सरकार व भाजपा का कल्चर ऐसा है कि उन्हें जनहित के मुद्दों की ज्यादा सोच रहती है। इसी के चलते वह न सिर्फ अपने देश में रहकर जनहित से जुड़ी समस्यों का निदान करने का प्रयास करते है बल्कि विदेशी दौरे पर भी इसलिए जाते है ताकि जनता की कुछ भलाई हो सके।

Read This News Also>>>>

इजरायल की तर्ज पर हरियाणा में भी मेडिकल सुविधाओं से लैस एंबुसाइकिल प्रोजेक्ट की होगी शुरुआत

सीएम खट्टर जी, JE परीक्षा में इस तरह का सवाल शर्मनाक बात है – रणदीप सुरजेवाला

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों अधिकारियों की ड्यूटी को लेकर दिशानिर्देश, देखें

Yuva Haryana, Chandigarh हरियाणा लॉ&…