पंचकूला में बच्चा गैंग सक्रिय, आंख झपकते ही बाइक को कर देते हैं गायब

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 16 June, 2018
पंचकूला में  करीब  12 साल की उम्र  के तीन बच्चे कई मोटर साइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके है।  पंचकूला के चंडीमंदिर थाने ने एक 12 साल के नाबालिग बच्चे को एक चोरी की हुई एक्टिवा के साथ गिरफ्तार किया है। 
पुलिस के अनुसार इस बच्चा गैंग में तीन सदस्य है और सभी करीब 12 साल से भी कम उम्र के है और बच्चा गैंग के तीनो सदस्यों अपनी  मौज मस्ती के लिए इस वारदातों को अंजाम देते थे।
पुलिस ने बताया कि करीब 3 बच्चो का गैंग है और यह लोग अलग अलग जगहों से दो पहिया वाहन उठाते थे।  पुलिस ने कहाकि इस बच्चा गैंग के दो और सदस्यों की गिरफ्तारी करनी बाकि है और पूछताश के बाद खुलासा होगा की यह बच्चा गैंग इन दो पहिया वाहनों को चुरा कर क्या करता था। 
 
पंचकूला सहित पड़ोसी राज्य पंजाब में मोटर साइकिल और एक्टिवा चोरी करने वाले एक बच्चा गैंग का खुलासा पंचकूला पुलिस ने किया है।  12 साल से कम उम्र वाले यह बच्चे इतने शातिर है की दो पहिया वाहनों के लॉक इतनी आसानी से खोल उसे चुरा कर ले जाते कि किसी को कानो-कान खबर तक नहीं होती थी।
इस बच्चा गैंग का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक 12 साल से नाबालिग बच्चे जो एक एक्टिवा चला कर ले जा रहा था उससे पूछताछ करने पर पता चला की मासूम सा दिखने वाला यह बच्चा पंजाब के जीरकपुर से एक एक्टिवा चोरी करने लाया था और इसके दो और साथी पुलिस को देख मोके से फरार होने में सफल हो गए।  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *