Home Breaking रोहतक में वकीलों के बीच पहुंचे मंत्री मनीष ग्रोवर, बार में आपस में ही भिड़े वकील

रोहतक में वकीलों के बीच पहुंचे मंत्री मनीष ग्रोवर, बार में आपस में ही भिड़े वकील

0
Deepak Khokhar, Yuva Haryana
Rohtak, 13 April, 2019
 
प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर की मौजूदगी में शुक्रवार को बार एसोसिएशन में जमकर हंगामा हुआ। यहां वकील आपस में ही भिड़ गए और जमकर कहासुनी हुई। बाद में एक वकील को बाहर निकाला गया। वहीं, खुद मंत्री ने भारत माता की जय के नारे लगवाकर मामले को शांत करने का प्रयास किया। 
 
दरअसल, मंत्री ग्रोवर को बार एसोसिएशन की ओर से चाय के कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया था। मंत्री के वहां पहुंचते ही कांग्रेस के पूर्व विधायक भारत भूषण बतरा के समर्थक एक वकील कर्ण नारंग ने चिल्लाकर अपनी बात कहने का प्रयास किया।
वह किसी और मुद्दे को लेकर मंत्री को अपनी बात बताना चाहते थे। जिसका वहां मौजूद बाकी वकीलों ने विरोध किया। लेकिन वह फिर भी नहीं माना और बार- बार मंच तक आने का प्रयास करता रहा। हालांकि बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फौगाट ने भी मनाने का प्रयास किया।
जब वह नहीं माना, तो उस वकील को बाहर कर दिया गया। यह मामला किसी तरह से शांत हुआ था कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु समर्थक वकील रामनिवास हुड्डा का एक युवा वकील सोमबीर जसिया से विवाद हो गया। दरअसल, सोमबीर जसिया, जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कैप्टन अभिमन्यु के आवास पर आगजनी का आरोपी है और जसिया में प्रधानमंत्री के गर्दन काटने का बयान देने के बाद उस पर देशद्रोह का केस भी दर्ज हुआ था।
रामनिवास व सोमबीर जसिया के बीच नौबत गाली- गलौच तक आ पहुंची। बाद में वरिष्ठ वकीलों ने किसी तरह मामला शांत करवाया। यह मामला यहां से निपटा ही था कि रामनिवास के साथ एक पुलिस कर्मी व सोमबीर जसिया के बीच विवाद हो गया। 
 
वहीं, बाद में मंत्री मनीष ग्रोवर ने आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जमीन है ही, ये ऊपर ही ऊपर उड़ेंगे। वहीं, भाजपा के शिरोमणि अकाली दल से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि पंजाब में पहले से ही गठबंधन है और इनेलो से वे रिश्ता तोड़ चुके हैं। निःसंदेह अकाली दल से गठबंधन का फायदा भाजपा को मिलेगा।
Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर सील कहने को लेकर सरकार का बड़ा फैसला, अनिल विज ने जारी किया नोटिस

Yuva Haryana, Chandigarh दिल्ली से सटे हरियाणा के इलाकों में कोरोना के बढते केसों को लेकर …