Home Breaking 120 बाउंसर, 600 पुलिस के जवानों की सुरक्षा के बावजूद जब सपना चौधरी को स्टेज छोेड़ भागना पड़ा

120 बाउंसर, 600 पुलिस के जवानों की सुरक्षा के बावजूद जब सपना चौधरी को स्टेज छोेड़ भागना पड़ा

1
0Shares

Yuva Haryana

Faridabad (23 April 2018)

सपना चौधरी का फरीदाबाद में शो था और जहां सपना हो और वहां भीड़ ना हो ऐसा शायद कभी हुआ हो। इसका अंदाजा सपना और प्रोग्राम के आयोजकों को पहले से ही था कि प्रोग्राम में भीड़ उमड़ पड़ेगी इसलिए 100 से ज्यादा बाउंसरों को तैनात किया गया था। इसके अलावा सपना के 20 बाउंसर तैनात थे। साथ ही फरीदाबाद पुलिस के 500 जवान। कुल मिलाकर भीड़ को बेकाबू होने से रोकने के लिए 620 लोग तैनात थे लेकिन सब के सब फेल हो गए।

सपना के शो में लोगों ने सपना को देखने के लिए 2000 रुपये का तक का टिकट लिया। वहीं भीड़ को देख गदगद हुई सपना ने फरीदाबाद वालों को राम राम किया लेकिन भीड़ ने ऐसा कहर ढाया कि सपना चौधरी को स्टेज छोड़कर भागना पड़ा। उन्होंने सिर्फ चार गानों पर डांस किया, लोग हर गाने पर स्टेज के नजदीक होते जा रहे थे, दर्जनों लोग स्टेज पर भी चढ़ गए, माहौल खराब होता देखकर सपना की मम्मी उनका हाथ पकड़कर स्टेज से नीचे ले गयीं और शो ख़त्म हो गया।

यहाँ पर फरीदाबाद का पुलिस प्रशासन भी फेल दिखा। पीछे से लोग आगे आकर खड़े हो गए लेकिन शुरुआत में पुलिस ने उन्हें हटाने की कोशिश नहीं की, देखते ही देखते पीछे से सभी लोग आगे आ गए। VIP सीट खरीदकर बैठे लोगों को शो दिखना बंद हो गया तो मजबूरन सभी लोग खड़े होते गए, उसके बाद लोग अपनी कुर्सियों पर खड़े हो गए।

वहीं लोग ज्यादा ही उत्साहित हो गए तो पुलिस ने आगे से लोगों को हटाना चाहा लेकिन ऐसा करने पर भगदड़ मचने लगी। जिसके कारण सपना को स्टेज छोड़ जाना पड़ा।

Read This Also

सहेली ने दिया धोखा, बहाने से लेजाकर किया दरिंदो के हवाले, बनी गैंगरेप का शिकार

 

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राहत की खबर- हरियाणा का यह जिला फिर हुआ कोरोना मुक्त, एक मरीज को किया डिस्चार्ज

Yuva Haryana, Yamunanagar कोरोना का क…