GST लागू होने के बाद टैक्स क्लेक्शन में हरियाणा देश में पहले नंबर पर -कैप्टन अभिमन्यु

Breaking Uncategorized बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Chandigarh

GST को लेकर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू ने कहा है कि देश में जीएसटी व्यवस्था लागू होने के बाद प्रतिव्यक्ति राजस्व बढ़ाने के मामले में हरियाणा ने देश में पहला स्थान  हासिल किया है। साथ ही उन्होने बताया है कि देश के तमाम राज्यों की ओर से इस अवधि के दौरान कुल राजस्व के योगदान में भी हरियाणा का पांचवा स्थान रहा है।

वहीं जीएसटी पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा की गई टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि हुड्डा को इस बारे ज्ञान का अभाव है।

जींद में ग्रीवेंसिज कमेटी की बैठक लेने पहुंचे अभिमन्यु ने कहा कि आज की बैठक में कुल उनके सामने 17 शिकायतें आई थी जिसमें कुछ का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया है जबकि कुछ को अगली बैठक में रखने के लिए कहा गया है।

साथ ही उन्होंने बताया कि एक किसान के खाते से पैसे निकलने व किसान को फसल का उचित मुआवजा न दिए जाने के मामले में बीमा कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

वहीं अभिमन्यु ने दावा किया कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में उनकी पार्टी दोबारा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार बनाएगी और बड़े बहुमत से सत्ता में आएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *