कठुआ के बाद हरियाणा में 8 साल की बच्ची हुई दरिंदगी का शिकार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Hisar, 19-04-2018

हरियाणा में छोटी बच्चियों के साथ रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम ही नहीं से रही। बेटियां कितनी सुरक्षित हैं, इसका अंदाजा आए दिन हो रही रेप की घटनाओं से लगाया जा सकता है। चौंकाने वाली बात तो यह है कि हरियाणा में बच्चियों से रेप करने वाले दोषी को फांसी की सजा का कानून बना है, लेकिन हवस के दरिंदों को फिर भी कोई खौफ नहीं है।

दरिंदों की दरिंदगी दिन- प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जी हां, कठुआ में बच्ची से हुए दुष्कर्म के बाद अब हिसार के नारनौंद में 8 साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हवस का दरिंदा रात के समय 8 साल की बच्ची को नींद में झोपड़ी से उठाकर पास में ही एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

परिजनों ने जब बच्ची को ढूंढ़ा, तो वे उसे रात के समय नारनौंद के सामान्य अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों उन्हें सुबह 9 बजे आने को कहा। सुबह गांव सरपंच ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी। इसके बाद नारनौंद के सरकारी अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाया गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसपी प्रतीक्षा गोदारा और साइबर सेल की टीम ने जांच शुरू कर दी है। गांव के सरपंच ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। जिस पर एसपी ने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि अपराधी किसी भी हालत में नहीं बख्शा जाएगा।

1 thought on “कठुआ के बाद हरियाणा में 8 साल की बच्ची हुई दरिंदगी का शिकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *