सीएम खट्टर के रोड शो में फिर हुई चोरी, प्रशासन देखता रहा चोर चोरी करते रहे

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Jaideep Rathi, Yuva Hrayana

Sonipat

 

एक बार फिर से CM का रोड शो चोरों के हत्थे चढ़ गया। इससे पहले भी रोहतक में सीएम के रोड शो में चोरों ने हाथ साफ किया था। रोहतक में भी पुलिस बल की भारी मुस्तैदी थी तो सोनीपत में भारी पुलिस बल के बीच चोर अपना काम कर गए।

फिर से मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान बीजेपी नेताओं के मोबाइल वह नगदी पर जेबकतरों ने किया हाथ साफ कर दिया।

CM के रोड शो का 8 जिलों के बाद 9 वां जिला सोनीपत था जिसमें करोड़ों की सौगात के बाद रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। लेकिन इसी दौरान जेबकतरों और चोरों ने भी अपनी ताकत दिखाने में कमी नहीं छोड़ी और भाजपा के नेताओं के मोबाइल और नकदी पर हाथ साफ कर गए।

CM का रोड शो सोनीपत के गीता भवन चौक से शुरू हुआ था तो उसी दौरान भारी पुलिस की तैनाती की गई थी ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे और कोई असमाजिक तत्व रोड शो के दौरान किसी वारदात को अंजाम ना दे। लेकिन उसी दौरान चोरों ने बीजेपी नेता उसके मोबाइल और नगदी चोरी कर ली।

वहीं बीजेपी जिला प्रेस प्रवक्ता नीरज  ने बताया कि CM के रोड शो के दौरान गीता भवन चौक पर  उनके दोनों मोबाइल उनकी जेब में थे,  लेकिन उसी के बाद जैसे ही CM का रोड शो पहुंचा  तो उनके मोबाइल नहीं मिले। वहीं राष्ट्रीय किसान मोर्चा के सदस्य मोहनलाल बडोली का भी मोबाइल चोरी हो गया और सोनीपत मंडल अध्यक्ष नवीन मंगला के 35हजार शशि कांत मंडल महामंत्री के 38 हजार और एक युवा बीजेपी नेता के एक लाख चोरी हुए हैं।

 

भारी पुलिस के इंतजाम के बीच चोर सीएम के बेहद नजदीक तक जाकर चोरी करते है। इससे साफ पता चलता है कि सीएम की सुरक्षा तो लेकर पुलिस कितनी सजग है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *