समालखा से पूर्व विधायक पर लगे बिजनेस पार्टनर के पैसे हड़पने का आरोप, व्यापारी ने जल्द बड़े खुलासे के किया दावा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 15 Nov, 2018

पानीपत के समालखा के पूर्व विधायक पर उनके ही पार्टनर ने पैसे के लेनदेन के मामले में मिडिया का सहारा लिया है ,हालाँकि दोनों के वाद विवाद न्यायालय में विचारधीन है।
गुड़गांव के व्यापारी ने आरोप लगाए है कि उन्होंने विश्वास के भरोसे  समालखा के पूर्व विधायक धर्म सिंह छोकर के साथ लेनदेन किया था ,व्यापारी नीरज चौधरी ने मिडिया के सामने कहा कि वह अभी भी बातचीत के लिए तैयार है, लेकिन छोकर बातचीत के लिए समय नहीं दे रहे। चौधरी ने कहा की वह दोबारा प्रेसवार्ता कर बड़ा खुलासा करेंगे, वही तबियत खराब की वजह से छोकर की मिडिया से बातचीत नहीं हो सकी।
समालखा के पूर्व विधायक धर्मसिंह छोकर पर गुड़गांव के व्यापारी व  धर्मसिंह छोकर के बेटे के बिजनस पार्टनर नीरज चौधरी  ने आरोप लगाए हे कि उनका छोकर के साथ करोड़ो का लेनदेन था ,उन्होंने प्रेसवार्ता कर बताया की  धर्मसिंह छोकर को उन्होंने विश्वास करके करोड़ो रूपए की लोन पर गाड़िया निकलवा कर दी है, लेकिन अब  धर्मसिंह छोकर उनके द्वारा दिए गए पैसे देने में आनाकानी करने लगे है।
 उन्होंने मिडिया के सामने अपील करते हुए कहा की  धर्मसिंह छोकर जल्द उनकी राशि वापसी करे अन्यथा वह दोबारा प्रेसवार्ता करने पर मजबूर होंगे। हालाँकि पहले भी  धर्मसिंह छोकर मिडिया के सामने इन आरोपों का खंडन कर चुके है।