21 दिन की फरलो पर जेल से बाहर आए अजय चौटाला, 16 अप्रैल को जेजेपी कर सकती है उम्मीदवारों की घोषणा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 15 April, 2019

जननायक जनता पार्टी संस्थापक अजय चौटाला 21 दिन की फरलो पर तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। बता दें कि शिक्षक घोटाला मामले में अजय सिंह चौटाला तिहाड़ जेल में 10 साल की सजा काट रहे हैं।

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में अजय चौटाला का जेल से बाहर आना नवगठित जननायक जनता पार्टी के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। कहा जा रहा है कि जेजेपी 16 अप्रैल को अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। जेजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय किए हुए हैं, केवल अजय चौटाला के बाहर आने का इंतजार किया जा रहा था।

जननायक जनता पार्टी के लिए अजय चौटाला स्टार प्रचारक माने जा रहे हैं। अब वह 5 मई तक चुनावों के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। इससे पहले भी जींद उपचुनाव में वह पैरोल पर बाहर आए थे और बेटे दिग्विजय के लिए प्रचार भी किए थे। जिसका अच्छा खासा परिणाम भी देखने को मिला था और जेजेपी दूसरें नंबर पर व इनेलो पांचवे स्थान पर दिखी थी।

जेजेपी के लिए अजय चौटाला का जेल से बाहर आना वोटों में बढ़ोतरी साबित करेगा, क्योंकि अजय चौटाला का अपने कार्यकर्ताओं के साथ अच्छी पैठ थी। इनेलो से निष्कासन के बाद उन्होंने कई कार्यकर्ताओं को जेजेपी से भी जोड़ा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *