दिग्विजय चौटाला को जेजेपी का बनाएंगे पहला विधायक- अजय चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha Yuva Haryana

Chandigarh, 14 Jan, 2019

सिरसा पहुंचे अजय सिंह चौटाला ने कहा कि जींद उपचुनाव को लेकर लोगों मे भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। चौटाला ने कहा कि 31 तारीख को वोट देकर दिग्विजय चौटाला को जेजेपी का पहला विधायक बनाएंगे। अजय चौटाला ने कांग्रेस पर जुबानी वार करते हुए कहा कि ये सम्भव नहीं कि कोंग्रेस एकजुट हो।

चौटाला ने जेजेपी के किसी अन्य पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि बीजेपी और कोंग्रेस को हराने के लिए जेजेपी थर्ड फ्रंट का सहयोग कर सकती है।

अजय ने बीजेपी सरकार पर भी जमकर प्रकार किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है। इतना ही नहीं सुरजेवाला को कैंडिडेट बनाये जाने पर उन्होंने यह तक कहा कि सुरजेवाला को बलि का बकरा बनाया गया है।

दुष्यंत के टेक राम कंडेला से मिलने के सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि जींद में शहरी और ग्रामीण लोग पूरी तरह जेजेपी का समर्थन कर रहे ।

अजय ने बीजेपी के मंत्री राम बिलास शर्मा और भूपेंद्र हुड्डा के कांटा निकालने के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वो तो खुद लगे हैं एक दूसरे का कांटा निकालने में । अजय ने इनेलो पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनावो के बाद इनेलो को धरातल दिखाई देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *