कंडेला के ऐतिहासिक चबूतरे पर भावुक हुए अजय, बोले- परसो चला जाऊंगा जेल, आप ही संभालना

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 13 Jan, 2019

जींद में उपचुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी के उम्मीद्वार दिग्विजय चौटाला के समर्थन में वोट की अपील करने कंडेला गांव के ऐतिहासिक चबूतरे पर पहुंचे डॉ. अजय सिंह चौटाला का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। यहां पर भीड़ को देखकर अजय सिंह चौटाला भी भावुक हो गए।

उन्होंने कहा कि मैंने पिछले दिनों कहा था कि अब याचना नहीं रण होगा। साथियो, रण के मैदान में हम सब उतर गए हैं। मैं परसों जेल चला जाऊंगा लेकिन चुनावी रण के मैदान को आपके हवाले करके जा रहा हूं, इस चुनावी मैदान में सिपाही भी तुम हो, योद्धा भी तुम हो और प्रत्याशी भी आप सब-लोग हो। हर हालत में इस रण में इस युवा दिग्विजय चौटाला को विजयी बनाकर जेजेपी की पताका को चंडीगढ़ तक लेकर जाना है। मुझे पूरा यकीन है जींद की जनता इस चुनावी रण में जुमलेबाज भाजपा और घोटालेबाज कांग्रेस को सबक सीखाते हुए जेजेपी को भारी समर्थन देकर पार्टी का पहला विधायक चुनेगी।

डा. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि राजनीति का रण तलवारों-हथियारों और बंदूकों से नहीं लड़ा जाता, यह रण तो वोटों के दम पर लड़ा जाता है। वोटों की इस जंग में जींद की जनता दिग्विजय का साथ देगी।

उन्होंने कहा कि यदि जींद उपचुनाव की चुनावी जंग जीत ली तो सारे विरोधी परास्त हो जाएंगे और आने वाला कल जेजेपी का होगा। अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पहले भी आप हर कसौटी पर खरे उतरे हो, मुझे गर्व है इस बात पर। मेेरे जेल जाने के बाद 9 दिसंबर को जींद की पांडु पिंडारा की पावन धरा पर दुष्यंत को ताकत देकर आप लोगों ने बच्चों का मजाक उड़ाने वालों का माकुल जवाब दिया था। इस बार फिर परीक्षा की घड़ी है, इससे पास करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *