अजय चौटाला बोले, प्रदेश के विकास के लिए दुष्यंत का देना साथ

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Bhagat Tewtia, Yuva Haryana
Palwal, 12 Jan, 2019
पलवल में सदभावना सम्मेलन में जननायक जनता पार्टी के संस्थापक व पूर्व सांसद डा. अजय चौटाला ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों के लोग प्रदेश को जात, पात ऊंच -नीच के नाम पर बांटने का कार्य कर रहे हैं। उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देना है। वे महारानी किशोरी मेमोरियल कालेज में पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार के पिता स्वर्गीय चौधरी राजेन्द्र सिंह की  याद में आयोजित सदभावना सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।
अजय चौटाला ने कहा कि हमें एक नया हरियाणा बनाने के लिए दुष्यंत चौटाला का साथ देने की अपील की। इस कार्यक्रम में हजारो लोगों ने शामिल होकर आपसी भाई चारे संदेश दिया। इस कार्यक्रम में मांटीनोगेरो की भारत में राजदूत डाक्टर जेनिश दरबारी ने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि नारी को पूरा सम्मान जब मिलेगा जब उसको पूरी शिक्षा न मिल जाए।
सदभावना कार्यक्रम के आयोजक पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार ने कहा की आपसी भाई चारे से हम सब प्यार व मुहब्बत से रहकर देश का विकास कर सकते हैं। इसके बिना देश का विकास संभव नहीं है। देश में किसान व मजदूर का चोली दामन का साथ है।जो किसान मजदूरों की सुनता है वह कामयाब आवश्य होता है। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा की समाज में फैली  कुरीतियों के खिलाफ लडना यही मेरा धर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *