अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन का ऐलान, बीजेपी के विरोध में करेंगे प्रचार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Hisar, 08 March, 2019
अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन कमेटी उकलाना ने आज तहसील परिसर में भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। उकलाना तहसील में किसान नेता दयानंद चमारखेड़ा एवं कामरेड मियां सिंह की अध्यक्षता में अनेक किसानों मजदूरों ने धरना प्रदर्शन कर एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम उकलाना के तहसीलदार के मार्फत सौंपा।
कामरेड मियां सिंह ने कहां की किसानों एवं मजदूरों की परेशानियों की तरफ भाजपा सरकार का कोई ध्यान नहीं है । उन्होंने कहा कि जन समस्याओं को लेकर आज उन्हें उकलाना तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन करना पड़ा और उन्होंने एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम भी सौंपा।
कामरेड मियां सिंह ने बताया कि उन्होंने 17 मार्च तक का अल्टीमेटम सरकार को दिया है, अगर निर्धारित समय तक जन समस्याओं का समाधान नहीं करवाया गया तो जींद में एक राज्य स्तरीय रैली कर सरकार का विरोध किया जाएगा।
धरने की अध्यक्षता कर रहे मियां सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में गांव गांव में जाकर भाजपा का विरोध किया जाएगा और लोगों को बताया जाएगा कि कैसे भाजपा ने किसानों मजदूरों के साथ धोखा किया है।
उकलाना तहसील में मुख्यमंत्री के नाम जन समस्याओं का समाधान हेतु जन समस्याओं बारे एक ज्ञापन में 60 वर्ष या इससे अधिक आयु के पात्र वृद्ध महिला एवं पुरुषों की पेंशन, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान बनाने के लिए अनुदान राशि, पीले एवं गुलाबी राशन कार्ड बनाए जाने बारे, डिपो पर दैनिक जीवन से संबंधित 14 वस्तुएं जैसे चाय, चीनी, हल्दी, नमक, घी, तेल आदि खाद्य सुरक्षा का दायरा बढ़ाकर सभी को खाद्य सुरक्षा में शामिल किए जाने बारे और कम से कम प्रत्येक परिवार को 40 किलोग्राम अनाज दिए जाने बारे, मनरेगा का काम सभी गांव में मजदूरों को दिए जाने बारे व काम के दिन 200 से बढ़ाने बारे तथा मजदूरी कम से कम 500 किए जाने वाले ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *