चप्पल पहनकर झाड़ू चलाएंगे दुष्यंत और केजरीवाल, JJP-AAP गठबंधन का हुआ औपचारिक ऐलान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta kushwaha, yuva haryana

New Delhi, 12, April, 2019

जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी। जिसका औपचारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है। बता दें कि दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन की चर्चाएं जोरों पर थी और आज दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर इस पर मुहर भी लगा दी गई है।

प्रदेश की राजनीति में अब एक नया गठबंधन खलबली मचाने आ रहा है। नवगठित जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक साथ लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस मौके पर सांसद दुष्यंत चौटाला, निशान सिंह, केसी बांगर, आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद, मौजूद रहे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हम मिलकर हरियाणा प्रदेश में बदलाव लाने का काम करेंगे। मजबूत बातचीत के बाद हरियाणा की तमाम सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

दष्यंत चौटाला ने कहा कि एक और एक मिलकर गयाहर बन गये। गठबंधन करके हम पर प्रदेश में बदलाव लाएंगे। बता दें कि 7 सीटों पर JJP और 3 सीटों पर AAP लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

 

 

बता दें दो दिन पहले चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सांसद दुष्यंत चौटाला ने इसके स्पष्ट संकेत भी दे दिए थे। दुष्यंत ने कहा था कि नवरात्रों में ही गठबंधन को लेकर खुशखबरी दे दी जाएगी। कल दिग्विजय चौटाला ने भी अरविंद केजरीवाल की तारीफ करते हुए कहा था कि दुष्यंत और केजरीवाल एक दूसरे के काम को पसंद करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *