महिला ने धोखे से युवती को अंबाला लाकर बेचा, फिर मकान मालिक करने लगा ऐसी हरकत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Ambala, 08 Mar,2019

गुरुग्राम में रहने वाली असम की 23 वर्षीय युवती और उसके दो चचेरे भाइयों को एक महिला नौकरी दिलाने के लिए अपने साथ अंबाला छावनी ले आई।  अंबाला लाकर उस महिला ने एक व्यक्ति के पास उस युवती का सौदा कर दिया और उसे नौकरी करने के लिए उसके घर पर छोड़ दिया। जिसके बाद मकान मालिक ने युवती को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

युवती किसी तरह कमरे से बाहर निकली और छत से नीचे उतरते हुए गिरकर घायल हो गई। बाइक सवार दंपती ने घायल युवती को देर रात करीब 2 बजे स्थानीय नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया।

सुबह पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए और देर शाम दुष्कर्म का प्रयास करने वाले और गुरुग्राम से अंबाला लेकर आने वाली महिला के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को युवती ने बताया कि वह मूलरूप से असम की रहने वाली है और पिछले करीब 8 साल से गुरुग्राम में ही घरों में खाना बनाने और साफ-सफाई का काम करती है।

इसी दौरान उसकी जान-पहचान यहां असम की ही रहने वाली एक औरत से हुई। उसने उससे कहा कि वह उसे अंबाला छावनी में एक बुजुर्ग दंपती के घर पर अच्छी नौकरी दिलवा देगी। महिला ने कहा कि वह उसके चचेरे भाइयों को भी वहीं दूध की डेयरी में काम दिला देगी।

युवती महिला की बातों में आ गई और वह महिला के साथ तीनों बस से अंबाला आ गए। रात को करीब 9 बजे वह अंबाला पहुंचे जहां उन्हें एक व्यक्ति  लेने आया।

युवक ने पहले तो ढाबे पर उन्हें खाना खिलाया और उसके बाद अपने घर ले गया। रात को करीब 10 बजे वह उसके घर में पहुंचे। जहां कोई बुजुर्ग दंपति नहीं था। उस व्यक्ति ने उसके चचेरे भाईयों को दरवाजे के बाहर खड़ा कर दिया और धोखे से युवती को छत पर बने कमरे में जाने के लिए कहा। वह कमरे में गई तो, वहां कोई मौजूद नहीं था। इसी दौरान उक्त व्यक्ति ने आकर उससे जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

किसी तरह वह कमरे से बाहर निकली और छत से नीचे कूद गई। उसने रात को एक बाइक सवार दंपति से मदद मांगी। उन्होंने उसे अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए।

वहीं युवती के चचेरे भाई भी व्यक्ति के चंगुल से भागकर रेलवे स्टेशन पहुंचे।  युवती फोन कर दोनों को सारी बात बताकर अस्पताल बुलाया।

एसएचओ सतीश कुमार के मुताबिक युवती की शिकायत पर व्यक्ति के खिलाफ छेड़खानी व मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। युवती को नौकरी का झूठा दिलासा देकर अंबाला लेकर आने वाली महिला के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *