सड़क पर अशोक तंवर की साइकिल यात्रा से जाम, आधे घंटे तक फंसी रही एम्बुलेंस

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Jaideep Rathi, Yuva Haryana
Sonipat, 21 August, 2018
एम्बुलेंस को हर कोई देखते ही रास्ता छोड़ देता है लेकिन आज सोनीपत में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान आधे घंटे तक एम्बुलेंस बीच रास्ते में ही जाम में फंसी खडी रही। इस दौरान एम्बुलेंस को किसी ने रास्ता नहीं दिया।
आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की चौथे चरण की साइकिल यात्रा सोनीपत के कुंडली से शुरु हुई थी।  इस दौरान काफी वाहनों के पहुंचने की वजह से लंबा जाम लग गया। इसी जाम में एम्बुलेंस भी फंसी रही। काफी देर बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने हिम्मत दिखाई और किसी तरह से एम्बुलेंस को निकाला।
बताया जा रहा है कि साइकिल यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं की आपसी फूट भी देखने को मिली। यहां पर जिले के पांचों विधानसभा से कोई भी कांग्रेस का विधायक या कांग्रेस प्रत्याशी नहीं पहुंचा।
जानकारी के मुताबिक सात महीने के एक बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान भारी भीड़ होने की वजह से एम्बुलेंस भी जाम में फंस गई। इस दौरान एम्बुलेंस चालक ने काफी देर तक साइरन भी बजाया लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की ।

एम्बुलेंस में बतौर हेल्पर अमित ने बताया कि उन्हें काल आया था कि एक 7 महीने के बच्चे की तबियत खराब है जिसे कुंडली से हॉस्पिटल में लेकर जाना था लेकिन यहां सायकिल यात्रा के जाम में वो फस गए ओर किसी ने भी रास्ता नही दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *