जकार्ता में गोल्ड मैडल जीतते ही बॉक्सर अमित पंघाल ने जताई ये खास इच्छा

Breaking Uncategorized खेल चर्चा में बड़ी ख़बरें युवा युवा चैम्पियन सोशल-वायरल हरियाणा हरियाणा के खिलाड़ी हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

इंडोनेशिया की राजधानी जकार्ता में एशियाई खेलों के आखिरी दिन देश की झोली में स्वर्ण पदक डालने वाले मुक्केबाज़ अमित पंघाल ने बधाईयों और शुभकामनाओं के लिए देशवासियों को धन्यवाद दिया है। साथ ही अमित ने इस अवसर पर एक खास इच्छा भी जाहिर की जिसके पूरा होने पर उन्होंने अपनी खुशी दोगुनी होने की बात कही है।

गोल्डन ब्वॉय बनने के साथ ही अमित पंघाल ने ट्विटर पर अपना अकाउंट बनाया और लिखा कि वे खुद, उनके पिता विजेंद्र पंघाल और कोच अनिल धनखड़ सभी फिल्म स्टार धर्मेंद्र के बहुत बड़े फैन हैं। खासकर अपने पिता को लेकर तो अमित ने कहा कि जब टीवी पर धर्मेंद्र की कोई फिल्म आती है तो वे ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने देते। ट्वीट में अमित ने लिखा कि अगर इस शुभ अवसर पर उनकी मुलाकात धर्मेंद्र से हो जाए तो पदक जीतने की उनकी खुशी दोगुनी हो जाएगी।

अमित पंघाल का यह ट्वीट थोड़े ही समय में काफी वायरल हो गया और सैंकड़ो रीट्वीट, हजारों लाइक्स के बाद धर्मेंद्र के ट्वीटर अकाउंट तक भी पहुंच गया। धर्मेंद्र की तरफ से उन्हें विशेष तौर पर बधाई दी गई और लिखा गया कि अमित पंघाल से मुलाकात कर उन्हें भी अच्छा लगेगा। अमित फिलहाल जकार्ता में ही हैं और उन्होंने लिखा है कि वतन वापसी पर वे अपने चहेते सुपरस्टार से मिलने के लिए संपर्क करेंगे।

युवा हरियाणा ने इस बारे में अमित पंघाल से सम्पर्क किया तो उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की पुष्टि की और कहा कि उनके परिवार में धर्मेंद्र के प्रति शुरू से ही जबरदस्त लगाव है और उनके स्टेटस, डीपी आदि पर धर्मेंद्र ही होते हैं। बॉक्सिंग की दुनिया में परिवार के रुझान में भी कहीं ना कहीं धर्मेंद्र की फिल्मों का योगदान है क्योंकि वे भी फिल्मों में अपने मुक्कों से अच्छे अच्छों को चित्त करते हैं।

धर्मेंद्र के होम प्रोडक्शन की नई फिल्म भी 31 अगस्त को रिलीज हुई है जिसमें वे अपने बेटों सनी दयो