अमित शाह ने हरियाणा भाजपा और संगठन को दिल्ली किया तलब

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana

Faridabad

फरीदाबाद के सूरजकुंड में आयोजित 3 दिवसीय चर्चा में जहां एक और अमित शाह ने मिशन-2019 के तहत पार्टी को संदेश दिया वहीं सांसदो के रिपोर्ट कार्ड को तैयार होने की बात कही। वहीं हरियाणा भाजपा भी सभी दस संसदीय सीटें जीतने के लिए कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती।

लेकिन 2 दिन तक सूरजकुंड में लगातार साढ़े छह घंटे तक संगठन मंत्रियों से ग्राउंड रिपोर्ट लेने वाले अमित शाह ने फिर से सरकार और संगठन में हरियाणा भाजपा के दिग्गजों नेताओं को दिल्ली तलब किया है।

कयास लगाए जा रहे है कि 22 जून को नई दिल्ली में होने वाली लोकसभा चुनाव देख-रेख समिति की बैठक में वर्तमान के पार्टी सांसदों के रिपोर्ट कार्ड पर चर्चा होगी।

बता दें कि इस बार अमित शाह पर का पूरा फोकस हरियाणा पर है। क्यूंकि राजधानी से सटे इस प्रदेश से निकला संदेश पूरे देश की राजनीति को प्रभावित करेगा। वहीं पिछले तीन महीने में छह बार मुख्यमंत्री मनोहर लाल को दिल्ली बुलाकर उनसे सरकार की योजनाओं पर रिपोर्ट ले चुके शाह ने शनिवार को सूरजकुंड में विस्तारकों की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में सांसदों का रिपोर्ट कार्ड तैयार करने की ड्यूटी लगाई थी।

बता दें कि नई दिल्ली में हो रही लोकसभा चुनाव देख-रेख समिति की बैठक से पहले ही विस्तारक अपनी रिपोर्ट आलाकमान को सौंप देंगे। इसके बाद शुक्रवार को बैठक में अमित शाह पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल, हरियाणा प्रभारी और राज्यसभा सदस्य डॉ. अनिल जैन, प्रदेश के संगठन मंत्री सुरेश भट्ट और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बातचीत करके कुछ फैसला ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *