हुड्डा ने तो हरियाणा की जमीन ही दिल्ली के दामाद को दे दी- अमित शाह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

 Yuva Haryana

Hisar, 10 May, 2019

लोकसभा चुनाव के प्रचार का हरियाणा में आज आखिरी दिन है, जिसके चलते हर पार्टी ने रैली कर लोगों से वोट की अपील की। जहां पीएम नरेंद्र रोहतक पहुंचे, तो वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी हिसार के बरवाला में रैली करने पहुंचे।

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि हुड्डा ने तो हरियाणा की जमीन दिल्ली के दामाद को दे दी। शाह ने कहा कि पूरे देश में आज मोदी की लहर है और हर जगह मोदी के ही नारे लग रहे हैं। उन्होंने कहा कि 23 मई के बाद केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

अमित शाह ने सुरक्षा को लेकर कहा कि कांग्रेस राज में पाकिस्तान सिर काट कर ले जाता था और कांग्रेस की सरकार चुप रहती थी। उन्होंने कहा कि आज 56 ईंच वाले पीएम मोदी ने पाकिस्तान को आतंकी वारदात का मुंहतोड़ जवाब दिया है। पुलवामा में मारे गए जवानों को लेकर पाकिस्तान को जवाब दिया गया और मोदी सरकार की छुट मिलने पर बालाकोट में एयर स्ट्राइक की गई।

इस रैली में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बाराल और केंद्रीय मंत्री चौ. बिरेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। इसके बाद अमित शाह दादरी पहुंचकर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से उम्मीदवार धर्मवीर सिंह के समर्थन में वोट की अपील करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *