आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन और हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्लूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन ने मिलकर किया प्रदर्शन

बड़ी ख़बरें हरियाणा

हिसार में आज आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन और हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्लूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन ने मिलकर अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन किया। आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन पिछले छबीस दिनों से अपनी मांगो को लेकर हिसार के लघुसचिवालय के सामने बैठे हुए है और पिछले तीन दिनों से सात महिला क्रमिक अनशन पर भी बैठी हुई है। आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन और हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्लूडीर मैकेनिकल वर्करज यूनियन ने मिलकर आज हिसार के क्रांतिमान पार्क में इकठा हुए और क्रांतिमान पार्क से प्रदर्शन करते हुए हिसार के लघुसचिवालय पहुंचकर हिसार उपायुक्त के माध्यम से हरियाणा के मुख्यमंत्री के नाम अपनी मांगो का ज्ञापन सौंपा।

आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन की जिला प्रघान बिमला राठी ने बताया कि हम हिसार की लघुसचिवालय के सामने पिछले 26 दिनों से अपनी मांगों को लेकर बैठे हुए हैं और 3 दिन से हम 7 महिलाएं क्रमिक अनशन पर भी बैठे हुई हैं। लेकिन सरकार हमारी तरफ कोई भी ध्यान नहीं दे रही है। विमला राठी ने बताया कि जब तक सरकार हमारी मांगे नहीं मानेगी तब तक हमारा आंदोलन ऐसे चलता रहेगा और हमारा आंदोलन ‘हम’ और भी तेज कर सकते हैं। चाहे हमको दोबारा से जेल भरो आंदोलन करना पड़े या फिर दोबारा विधानसभा का घेराव भी करना पड़े।

हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्लूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन के प्रदेश अध्य्क्ष शिव कुमार पराशर ने बताया कि हम आज आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन को पूरा समर्थन देते हैं और सरकार को कहना चाहते हैं कि सरकार आंगनवाड़ी महिलाओं की जल्द से जल्द मांगों को पूरा करें अगर सरकार इनकी मांगों को पूरा नहीं करती है तो आने वाले समय में हरियाणा गवर्नमेंट पीडब्लूडी मैकेनिकल वर्करज यूनियन और आंगनवाड़ी वर्कर यूनियन मिलकर एक बहुत बड़ा आंदोलन करने की घोषणा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *