रेवाड़ी में रिहायशी बस्ती में ठेका खुलने से गुस्साई महिलाओं ने ठेके पर जड़ा ताला

बड़ी ख़बरें हरियाणा

एक ओर युवाओ में बढ़ती नशे की लत को लेकर परिजन चिंतित हैं, वहीं अपना राजस्व बढ़ाने के चक्कर में सरकार कहीं भी शराब का ठेका खोलने को आमादा हो चली है। इसी के चलते अब रिहायशी बस्तियों में शराब के ठेके खुलना आम बात हो गई है।

​यही कारण है कि रेवाड़ी में डीसी से मिलने के बावजूद जब रिहायशी बस्ती से शराब का ​ठेका नहीं हटा तो महिलाओ का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपना रोष जाहिर करते हुए न केवल ठेके के सामने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया, बल्कि ठेके पर ताला भी जड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुंच गई और लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए लोगों ने उनकी एक न सुनी।

इसे लेकर मोहल्लावासियों का कहना है कि ठेके के चारो ओर रिहायशी बस्ती है। साथ ही आसपास कई स्कूल भी स्थित हैं। पहले यहां जुए का अड्डा बना हुआ था। ऊपर से प्रशासन ने यहां ठेका खुलवाकर उनका जीना हराम कर दिया है। तीन दिन पहले खुले इस ठेके को हटवाने की मांग को लेकर वे शुक्रवार को डीसी से मिले थे, लेकिन उन्हें आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

इतना ही नहीं दुकान मालिक भी मोहल्ला वासियो के साथ है। उसका कहना है कि उसे भी नहीं पता किरायदार ने यहां ठेका कब खोला है। अगर मोहल्ले के लोग नहीं चाहते तो वे भी ठेका नहीं खुलने देंगे। अब उन्होंने चेतावनी दी कि अगर ठेके को तुरंत यहां से नहीं हटाया गया तो वे इसे आग लगा देंगे और रोड जाम कर देंगे।

Read This Story

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने किया दावा, 80 से ज्यादा सीट जीतेगी कांग्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *