जनता के बीच बैठे थे अभय चौटाला, विज ने देखा तो मंच पर बुलाया

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Sirsa

*कष्ट निवारण बैठक / जनता के बीच बैठे थे अभय चौटाला, विज ने देखा तो मंच पर बुलाया…सुख शांति से निपटी बैठक*

*सिरसा में कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे थे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज*

सिरसा। हरियाणा के गृह मंत्री शुक्रवार को सिरसा में कष्ट निवारण समिति की बैठक लेने पहुंचे। इस दौरान ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला भी पहुंचे हुए थे। अभय आम जनता के बीच बैठे हुए थे। तभी अनिल विज बैठक में पहुंचे। वे अपनी सीट पर जाकर बैठ गए। तभी उनकी नजर अभय चौटाला पर पड़ी, तो उन्होंने अभय चौटाला को कहकर मंच पर बुलाया और बैठक का हिस्सा बनने के लिए कहा।

इस बैठक के दौरान अभय चौटाला ने विज को कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र में कोई ऐसा गांव नहीं है, जहां 5 बजे के बाद कोई ऐसा लिंक रोड नहीं है, जिसके ऊपर नशा बेचने वाले लोग, गाड़ियों व मोटरसाइकिल पर खड़े होते हैं। पुलिस उन लोगों को पकड़ने की बजाए, देरी से पहुंचती है। तब तक आरोपी भाग जाते हैं, फिर पुलिस शिकायतकर्ता को कहती है कि तुम हमारा टाइम खराब कर रहे हो।

विज ने अभय की शिकायत पर कहा कि आपने मुझे नशे पर पत्र लिखा था, मैंने उसी वक्त डीजीपी को शिकायत पर कार्रवाई करने के लिए कहा है। अभय चौटाला द्वारा रखे गए अन्य मामलों पर विज ने कहा कि इन पर मैं अगली बैठक में डीसी व एसपी से एक्शन टेकिंग रिपोर्ट लूंगा। विज ने काम न करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *