INSO द्वारा खिलाड़ियों को सम्मानित करने के ऐलान पर अनिल विज का पलटवार

Breaking खेल बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

INSO के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि 5 अगस्त को इनसो के स्थापना दिवस पर सभी खिलाड़ियों को कैथल में सम्मानित किया जाएगा। जिस पर सियायत शुरू तो होनी ही थी। क्यूंकि सरकार की ओर से इन खिलाड़ियों को अब तक सम्मानित नहीं किया गया है और न ही कोई नई तारीख का ऐलान हुआ है।

वहीं सरकार की ओर से  98 खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना था जिनमें हरियाणा की ओर से खेले 11 खिलाड़ी पदक विजेता हैं, जबकि 11 खिलाड़ी देश के दूसरी संस्थाओं की तरफ से खेले है। सरकार हरियाणा के खिलाड़ियों को पूरा पैसा देने का फैसला कर चुकी थी, लेकिन दूसरी संस्था की ओर से खेलने वाले खिलाड़ियों को उनकी संस्था की तरफ से मिलने वाली राशि का पैसा काटकर बाकी पैसा देकर सम्मानित करने का फैसला किया था। लेकिन खिलाड़ियों ने इसका विरोध कर दिया था। जिसके चलते सम्मान समारोह रद्द कर दिया गया था।

बता दें कि खेल मंत्री विज सरकार की तरफ से जवाब देते हुए कहा कि सभी को खिलाड़ियों को सम्मानित करने का अधिकार है। पर क्या INSO हमारे जितना पैसा देकर  खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी। साथ ही विज ने कहा कि  खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए सीएम के विदेश दौरे से आने का इंतजार है, उसी क बाद कोई घोषणा होगी।

Read This News

तीसरे दिन भी हड़ताल पर सफाई कर्मचारी, शहरों में जगह जगह लगे गन्दगी के ढ़ेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *