गृहमंत्री अनिल विज ने तीन केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
  • हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने तीन केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात

  • रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह और नीतिन गडकरी से मुलाकात

  • कई अहम मुद्दों को लेकर की बातचीत

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 06 Dec, 2019 

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने आज दिल्ली में तीन केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होने अलग अलग कामों को लेकर तीनों ही मंत्रियों से चर्चा की।

अनिल विज ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर अंबाला में बनने वाले डोमेस्टिक एयरपोर्ट को लेकर चर्चा की। इस दौरान उन्होने बताया कि एयरपोर्ट बनाने में काफी बाधाएं आ रही है। विज ने सिंह को बताया कि अंबाला छावनी में एयरपोर्ट बनने से आसपास के क्षेत्र में अच्छी पहचान बनेगी।

विज ने देश के गृहमंत्री अमित शाह से लोकसभा में उनके कार्यालय में शिष्टाचारपूर्वक मुलाकात की और हरियाणा में कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों पर चर्चा की। गृहमंत्री ने  आज  ही दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी भेंट की और अम्बाला छावनी में बनने वाली रिंग रोड तथा शास्त्री कॉलोनी के पास जी टी रॉड पर बनने वाले पुल के निर्माण पर बातचीत की। विज ने कहा कि रिंग रोड बनने से हाईवे पर ट्रैफिक की समस्या का निदान होगा।

गृहमंत्री अनिल विज की नगर निगम दफ्तर पर छापेमारी, पांच कर्मचारी किये सस्पेंड

उन्होंने कहा कि छावनी में पुल बनने से दुर्घटनाओं में कमी आएगी और लोगों के सामने आवागमन में आने वाली दिक्कतें दूर होंगी। इस पर गडकरी ने विज को आश्वासन दिया की  कि वह  इन कार्यों को शीघ्र पूरा करवाएंगे। गडकरी ने इस संबंध में अधिकारियों को फोन कर दोनों काम जल्दी पूर्ण करने के आदेश भी दिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *