अनिल विज के भतीजे और नायब सैनी के रिश्तेदार सहित 4 पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

पंजाब के एक भाजपा नेता की शिकायत पर पटियाला पुलिस ने हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के भतीजे गौरव और श्रम राज्यमंत्री नायब सैनी के एक रिश्तेदार रणधीर सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ पटियाला में मामला दर्ज किया है।
सिटी प्रेम नगर में केबल नेटवर्क का दफ्तर खोलने के दौरान विकास पुरी, गौरव विज व रणधीर सिंह के बीच लिखित एग्रीमेंट हुआ था लेकिन बाद में उन्हें बीच में से निकाल दिया गया। उनके हस्ताक्षर किए हुए दस्तावेज के आधार पर बैंक में फर्जी खाता खोलकर ट्रांजेक्शन शुरू कर दी गई। जगदीप ने आरोप लगाया कि राजनीतिक दबाव के कारण न तो गौरव विज पर कोई कार्रवाई की गई और न रणधीर सिंह पर। इसलिए पटियाला एसएसपी को शिकायत दी गई है।

मामले को बताते करते हुए डिविजन नंबर 2 के इंचार्ज सुरिंदर भल्ला ने बताया कि जगदीप सोढी ने यह शिकायत पुलिस उच्चाधिकारी को दी थी। जांच के बाद चारों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। भल्ला ने कहा कि जांच में अगर कोई और नाम सामने आता है तो उनके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा।
राज्यमंत्री नायब सैनी ने बताया कि इस मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है। जिस रिश्तेदार का नाम मेरे साथ जोड़ा जा रहा है मैं उसका पता करूंगा कि वह कौन है। जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि अनिल विज पार्टी के प्रमाणित व ईमानदार नेता हैं। मामले की पूरी जानकारी मुझे नहीं है। इसके अलावा किसी व्यक्ति का नाम उनके साथ जोड़ा जा रहा है, इसका पता करेंगे। तो वहीं अनिल विज का कहना है कि उन्हें इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है। जो भी इस मामले में सच्चाई होगी, सामने आ जाएगी। इस मामले को राजनीति से जोड़ना उचित नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *