केजरीवाल एक भटकती आत्मा, उसे स्वयं नहीं पता क्या करना है और किधर जाना है: अनिल विज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Jind, 21 Jan,2019

जींद उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के जेजेपी को दिए समर्थन पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी का हरियाणा में कोई अस्तित्व नहीं है और वे बिना पैंदी के लोटे की भांति कहीं भी लुढक़ जाते है। उन्होंने कहा कि कल तक आम आदमी पार्टी के नेता जिन लोगों को पानी पी-पी कर कोसते थे, आज उन्हीं लोगों के गले मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक भटकती आत्मा है, उसे स्वयं नहीं पता कि क्या करना है और किधर जाना है।

विज ने कहा कि जीन्द की जनता जानना चाहती है कि चुनाव तो किसी एक स्थान से ही विधायक बनने के लिए लड़ा जाता है परन्तु रणदीप सिंह सुरजेवाला कैथल से पहले ही विधायक हैं वे अब दूसरे क्षेत्र से चुनाव क्यों लड़ रहे हैं, इस सवाल का जवाब किसी कांग्रेसी के पास नहीं है।

उन्होंने कहा कि दूसरी ओर जहां इनेलो दो फाड़ हो चुकी है और किसी को समझ नहीं आ रहा कि असली-नकली कौन है, वहीं चाचा-भतीजा आपस में ही एक दूसरे को हराने में लगे हैं।

उन्होंने कहा भाजपा ने जिस प्रकार पारदर्शी तरीके से नौकरियां दी हैं और ट्रांसफर को धंधा बनाने वाले दलालों की दुकानें बंद की हैं, उससे लोग काफी खुश हैं।

उन्होंने कहा जिस प्रकार से सुनामी में कचरा एक कोने में इकट्ठा हो जाता है वैसे ही श्री नरेन्द्र मोदी जैसी सुनामी से देश के सारे कचरे ने महागठबंधन का रूप ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *