CID चीफ को लेकर सख्त गृहमंत्री विज, नहीं हटाया तो आगे की देखी जाएगी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana, Delhi

सीआईडी को लेकर चल रहे विवाद को लेकर एक बार फिर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कैमरे के सामने बोला है कि उन्होंने सीआईटी चीफ को हटाने के लिे कहा है। उन्होंने बताया कि सीआईडी चीफ मेरे बार बार करने के बावजूद भी मुझे इंटेलिजेंस की इनपुट नहीं दे रहे थे। इससे प्रदेश की शांति को खतरा हो सकता है। अगर मेरे पास इनपुट नहीं होगा तो मैं कार्यवाही कैसे करुंगा।

अनिल विज ने कहा कि मेरे बार बार कहने के बाद भी अधिकारी नहीं माने तो पूछना मेरी ड्यूटी बनती है। सीआईडी विभाग किसी के पास रहरे लेकिन मैं गृहमंत्री हूं मुझे रिपोर्टिंग करनी ही पड़ेगी। मुझे गृहमंत्री होने के नाते खुद को तैयार रखना पड़ता है। इसलिए मेरे पास सूचनाएं होना जरुरी है।

सीआईडी चीफ को हटाने के मामले में बोलते हुए अनिल विज ने कहा कि मैंने कार्रवाई के आदेश दिये हैं। क्योंकि यह बहुत बड़ी लापरवाही है। प्रदेश की जनता की जिंदगी का सवाल है, अगर कोई अप्रिय घटना होती है तो उसके लिए गृह विभाग जिम्मेदार होता है।

वहीं उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ किसी प्रकार की कोई खींचतान नहीं है। मुख्यमंत्री ही ऑल इन ऑल होते हैं। जब चाहे विभाग ले सकते हैं और मंत्री को दे सकते हैं।

अनिल विज ने कहा कि सीआईडी चीफ अनिल राव को नहीं हटाया गया तो आगे की बात देखी जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *