देश की जनता नवजोत सिंह सिद्धू को अलग-थलग कर देगी- अनिल विज

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Chandigarh, 18 Feb,2019

पुलवामा आंतकी हमले को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए गए बयान पर खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि पाकिस्तान के प्रति दरियादिली दिखाने वाले पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को देश की जनता अलग-थलग कर देगी।
विज ने कहा कि पुलवामा घटना के बाद जहां पूरा देश एकजुटता के सूत्र में बंधा हैं, वहीं पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू आज भी पाकिस्तान के लिए नरमी दिखा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ी है और उनके कहे शब्दों पर विश्वास कर रही है। देश की जनता जानती है कि मोदी जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं, ऐसे में सिद्धू द्वारा इस घटना को हलके में लेना दुर्भाग्यपूर्ण है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि आज देश की जनता जहां पाकिस्तानी गायकों वाली फिल्मों का बहिष्कार कर रही हैं वहीं खेल स्टेडियमों में पाकिस्तानी खिलाडियों के चित्रों को हटाया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि पुलवामा घटना के बाद केन्द्र सरकार ने न केवल पाकिस्तान से मोस्ट फेवरेट नैशन का दर्जा वापिस लिया है बल्कि पाकिस्तान से आने वाले सामान पर भी 200 प्रतिशत ड्यूटी चार्ज लगाया है। इसके अतिरिक्त आंतकियों के सफाए के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर के अलगाववादियों से सुरक्षा भी वापिस ले ली है।

Leave a Reply