पानीपत के सरकारी अस्पताल में अनिल विज ने मारा छापा, एक डॉक्टर सस्पेंड

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Pardeep Singh, Yuva Haryana
Panipat, 18 August, 2018
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज अचानक पानीपत के सरकारी अस्पताल में छापेमारी की। इस दौरान अस्पताल में कई खामियां देखने को मिली वहीं अस्पताल में सफाई व्यवस्था को लेकर तिलमिला गए और सफाई ठेकेदार को तुरंत हटाने का आदेश दिया।
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पानीपत के सिविल अस्पताल मे औचक निरीक्षण किया और स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही के चलते मौके पर ही जहां उन्होंने हड्डी रोग चिकित्सक डॉ. प्रदीप को निलंबित करने के आदेश दिए वहीं उन्होंने एसएमओ डॉ. आलोक जैन को शौचालय की व्यवस्था बदहाल होने के दृष्टिगत स्पष्टीकरण जारी कर जवाब देने के लिए भी कहा है।
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने अलग अलग मरीजों से बातचीत की और निशुल्क दी जाने वाली दवाइयों के बारे में रोगियों से पूछा तो एक रोगी ने बताया कि उनको प्लास्टर व इंजेक्शन बाहर से मंगवाया गया है तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से डॉ. के खिलाफ संज्ञान लेते हुए उन्हें निलम्बित करने के आदेश दे दिए।

उन्होंने मौके पर ही बदहाल सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए सफाई सुपरवाइजर को भी बाहर का रास्ता दिखाने के आदेश दिए और शौचालय की खस्ता हालत व उन्हें रिपेयर न करवाने पर  स्वास्थ्य मंत्री मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस बारे एसएमओ डॉ आलोक जैन का स्पष्टीकरण जारी कर जवाब मांगा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *