अनिल विज को जनता और कोर्ट के सामने रगड़नी पड़ेगी नाक- दुष्यंत चौटाला

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 29 May, 2018

हिसार से इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कैबिनेट मंत्री अनिल विज पर एक बार फिर हमला बोला है, उन्होने अपने ऊपर दिये नशे के बयान को लेकर कहा कि अनिल विज को कोर्ट और जनता के बीच नाक रगड़कर माफी मांगनी पड़ेगी।

उन्होने कहा है कि आज प्रदेश की जनता बिजली के अघोषित कटों से परेशान है। उन्होंने सरकार को घेरते हुए कहा कि आज प्रदेश में न केवल बिजली के कट लगाए जा रहे है बल्कि बिजली उत्पादन को लेकर भी सरकार उदासीन है। दुष्यंत चौटाला आज अपने सिरसा आवास पर प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।

दुष्यंत चौटाला ने सरकार पर अडानी जैसे ग्रुप की मदद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार ने अडानी ग्रुप से लगभग 1426 मेगावाट बिजली का फिक्स्ड रेट पर अडानी के पावर प्लांट से कांग्रेस सरकार ने करार किया था। लेकिन इसके बावजूद पहले एक बार कांग्रेस ने और अब तीन  दिन पहले सरकार ने अडानी ग्रुप के दबाव में 20 पैसे प्रति यूनिट रेट बढ़ा
दिए है। उन्होंने सरकार से श्वेतपत्र जारी करने की मांग की कि सरकार बताये कि गर्मी के पीक सीजन में बिजली आपूर्ति के लिए क्या कदम उठाये है।

दुष्यंत चौटाला ने नहरी पानी आपूर्ति में भी कटौती की जा रही है जिस से इस बार कपास के उत्पादन पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा। सरकार द्वारा सीएनजी के रेट बढ़ाये जाने की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बावजूद आज प्रेट्रिलियम के दाम लगातार बढाए जा रहे है जिस से आम आदमी परेशान है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सब का साथ सबका विकास का नारा देने वाली सरकार अब पेट्रोलियम कम्पनी का साथ व आम आदमी की जेब का विनाश करने पर तुली हुयी है। उन्होंने फसल बीमा योजना को विफल करार दिया और कहा कि केवल चुनिंदा कंपनियों को फायदा पहुंचाने वाली योजना बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *