ANM – GNM की परीक्षा लीक करते चपरासी गिरफ्तार, वाट्सएप के जरिए कर रहा था पेपर आउट

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Gohana, 27 April, 2018

गोहाना के खानपुर से ANM और GNM की परीक्षा लीक करने का मामला सामने आया है। भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में वाट्सएप के जरिए पेपर लीक करते एक युवक को रंगे हाथों  गिरफ्तार  किया गया है।

पकड़ा गया युवक अमित मेडिकल में ही आउटसोर्स पर डायरेक्टर ऑफिस में पीएन के पद पर तैनात है। अमित पेपर के दौरान पानी देने के बहाने एग्जाम सेंटर के अंदर गया था, जहां उसने पेपर को अपने मोबाइल से खींच कर अपने दूसरे साथी के पास भेज दिया।

बता दें कि भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में 20 अप्रैल से 1 मई तक ANM और GNM की परीक्षा चल रही है, जिसमें 400 से भी ज्यादा छात्र परीक्षा दे रहे हैं।

परीक्षा के दौरान पीएन अमित पिछले दो दिनों में किसी न किसी बहाने से एग्जाम सेंटर में जाकर मोबाइल में फोटो खींच दूसरे साथी के पास भेजने का काम कर रहा था।

लेकिन एग्जाम सेंटर के बाहर खड़े एक सिक्युरिटी गार्ड ने अमित की इस हरकत को देख लिया और इसकी सूचना मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर को दी। जिसके बाद डायरेक्टर ने मौके पर पहुंच कर अमित को पुलिस के हवाले कर दिया।

पकड़े गए युवक अमित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा,  ताकि पता लगाया जा सके कि इस मामले में और कौन- कौन शामिल है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *