पानीपत में बीजेपी को एक और बड़ा झटका, देव मलिक ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana
Panipat, 17 May, 2018

पानीपत में बीजेपी के वरिष्ठ नेता देव मलिक ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है, हालांकि उन्होने अभी तक किसी दूसरे दल में शामिल के पते नहीं खोले हैं।

देव मलिक पानीपत में वार्ड नंबर 14 से पार्षद हैं और बीजेपी से पिछले काफी समय से नाराज चल रहे हैं, एक इंटरव्यू के दौरान देव मलिक ने कहा कि इस बार बीजेपी वालों को वोट भी देने से लोग कतराएंगे।

इससे पहले उन्होने जिला परिषद अध्यक्ष प्रमोद विज को लेकर भी पार्टी विरोधी बयान दिया था. उस वक्त उन्होने कहा था कि प्रमोद विज से कामकाज संभल नहीं रहा है।

देव मलिक ने बताया कि पार्टी में किसी को सम्मान नहीं मिल रहा है और पार्टी के नेता हर वर्ग की अनदेखी कर रहे हैं।

वहीं उन्होने कहा कि पानीपत में पार्टी के कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है, मैने 18 साल तक पार्टी से जुड़कर एक कार्यकर्ता के रुप में कार्य किया है, लेकिन पार्टी में अनदेखी के चलते अब वो पार्टी से किनारा कर रहे हैं।

उन्होने यह भी बताया कि वो अकेले नहीं बल्कि सैंकड़ों अन्य कार्यकर्ता भी पार्टी से नाराज हैं और वो भी जल्द ही पार्टी को गुडबॉय बोल सकते हैं।

देव मलिक ने कहा कि पार्टी में उधोगपतियों को जगह मिलती है, लेकिन गरीब कार्यकर्तााओं की कोई सुनवाई नहीं होती, एक सवाल के जबाव में उन्होने कहा अब जब वोट मांगने जनता के बीच बीजेपी नेता जाएंगे तब उनको पता चलेगा।

 

Read This News Also>>>
जींद में बीजेपी को बड़ा झटका, इनेलो में शामिल हुए नगर परिषद चेयरमैन
 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *