नौकरियांं दिलवाने वाले एक और गिरोह का पर्दाफाश, 1 आरोपी दबोचा

Breaking अनहोनी बड़ी ख़बरें हरियाणा

Yuva Haryana,

Panchkula, (12 April 2018)

हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन में हो रहे भर्ती घोटाले के मामले के बाद पंचकूला में भी सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर लाखों लेने वाला एक और नया गिरोह सामने आया है।

जिसने छह लोगों को  नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपय वसूले गए। इसके बाद पंचकूला पुलिस ने इस गिरोह के एक आरोपी को पकड़ा है।

बताया जा रहा है कि इस गिरोह के बारे में पंचकूला पुलिस को पहले से पता है। लेकिन पुलिस जानबूझकर इस गिरोह को बचाने में लगी है।

यह गिरोह कालका पुलिस थाने में नामजद है। अभी तक इसके एक साथी को पकड़ा गया है। इसके अन्य साथियों में सेक्टर 19 का एक दंपती भी शामिल है।

इन लोगों के खिलाफ कालका पुलिस थाने में 6 लोगों ने शिकायत दी थी, जिसमें बताया गया कि हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन से सेटिंग होने के चलते नौकरी दिलवा दी जाएगी, जिसके एवज में 6 लोगों से 26 लाख रुपए लिए गए थे।

इसमें से 2 युवक से समझौते का एफिडेविट लिया गया, लेकिन बाकी युवकों ने शिकायत वापस नहीं ली। इसके बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। लिहाजा हेल्थ डिपार्टमेंट में काम करने वाला यह दंपती अब भी खुलेआम घूम रहे है, जिसे लेकर अब पंचकूला के डीसीपी को फिर से शिकायत दी जाएगी।

बता दें कि इस गिरोह के तार भी एचएसएससी के इस गिरोह से जुड़े हो सकते हैं।

वहीं पुलिस की टीम को 20 से ज्यादा कैंडीडेट्स की लिस्ट मिल गई हैं। जिन लोगों से नौकरी दिलाने, सलेक्शन कराने के नाम पर लाखों रुपए वसूले गए। खास बात यह है, इसमें सबसे ज्यादा क्लर्क और हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर्स शामिल हैं।

इन सभी कैंडीडेट्स से कॉन्टैक्ट किया जा रहा है। ऐसे में पुलिस के पास गवाहों की लिस्ट भी अब बढ़ सकती हैं।

1 thought on “नौकरियांं दिलवाने वाले एक और गिरोह का पर्दाफाश, 1 आरोपी दबोचा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *