ताकत दिखाने के लिए किया था सांसद सैनी पर हमला, गिरफ्तार युवकों ने किया खुलासा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Palwal, 09 Oct, 2018

बीजेपी सांसद औऱ लोकतंत्र सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी पर हमले के मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी बिजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस के सामने आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किसी राजनीतिक रंजिश के चलते सैनी पर हमला नहीं किया था बल्कि खुद की ताकत दिखाने के लिए हमला किया था। उन्होंने बताया कि वो एक जाति विशेष से हैं और सैनी हमारे बारे में टिप्पणी करता है इसलिए बिरादरी में अपनी पहचान बनाने के लिए हमले की योजना बनाई थी।

आरोपियों ने बताया कि उन्हें सुबह ही सांसद सैनी के आने की सूचना मिली थी जिसके बाद वो वर्क आउट जिम में एकत्रित हुए थे यहां से उन्हीने कुछ युवकों को साथ लिया था और रूपड़का गांव के पास एक ट्रक को सैनी की गाड़ियों के आगे कर दिया था। जैसे ही सैनी का काफिला धीरे हुआ तो काले झंडे दिखाए और गाड़ियों पर हमले की कोशिश की गई।

फिलहाल पुलिस ने इस केस में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस केस की अहम सुराग वीडियो में आये मोटरसाइकिल नम्बर से लगे थे। जिस आधार पर पुलिस ने बबलू नामक शख्स को गिरफ्तार किया था, उसके बाद सारे नाम उगल दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *