जानिये किसके साथ शादी के बंधन में बंधेंगे अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला-

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 17 July, 2019

यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला के समधि बनने जा रहे हैं। दिलबाग सिंह की बेटी और अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

18 जुलाई को टीका- सगाई का प्रोग्राम तय हुआ है, जो सिरसा के चौटाला परिवार के तेजाखेड़ा फार्महाऊस में होगा। जिसके लिए पूर्व सीएम और अर्जुन चौटाला के दादा ओमप्रकाश चौटाला ने पैरोल ली है। ओपी चौटाला को 1 हफ्ते की पैरोल मिली है, जिसके चलते वह बाहर भी आ चुके हैं।

बता दें कि अभय चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला फिलहाल ग्रेजुएशन कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने राजनीति में कदम रखते हुए कुरुक्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था।

वहीं, यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन कौर मुलाना से MBBS कर रही हैं। जैसमीन की पढ़ाई इसी साल दिसंबर या 2020 जनवरी में पूरी हो जाएगी।

दोनों ही परिवार तीन पीढ़ियों से आपस में जुड़े हुए हैं और काफी सालों की दोस्ती अब रिश्तेदारी में तपदील होने जा रही है। दिलबाग सिंह के दादा पहलवान ठाकुर सिंह के पूर्व उप प्रधानमंत्री चौ. देवीलाल के साथ अच्छे संबंध थे। तो दिलबाग सिंह के पिता बिशा सिंह ने ओमप्रकाश चौटाला के साथ राजनीति की। दिलबाग सिंह 2009 से 2014 तक यमुनानगर में विधायक रहे हैं और अभय चौटाला के साथ काफी अच्छे संबंध रहे हैं। दिलबाग सिंह बिजनेसमैन हैं और उनकी कई इंडस्ट्री भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *