पीएम मोदी और सीएम खट्ट्रर को तो परिवार नहीं बनाना, लेकिन प्रदेश के युवाओं को बनाना भी है और बढ़ाना भी- अर्जुन चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Darshan Kait, Yuva Haryana

Kurukshetra, 22 Dec, 2018

इंडियन नेशनल लोकदल दो फाड़ होने के बाद अभय चौटाला के बेटों ने पार्टी की युवा इकाई की कमान संभाल ली है। अभय के बेटे अर्जुन चौटाला कुरुक्षेत्र युवा संवाद सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे। वहीं इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा के बेटे हिमांशु अरोड़ा ने स्थानीय रूप से सम्मेलन की कमान संभाले रखी है।

इसके साथ ही पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री जसविंदर संधू के बेटे गगनजोत संधू भी युवा सम्मेलन में परिवारवाद की दूसरी पीढ़ी के रूप में मंच पर नजर आए।अर्जुन चौटाला ने अपने संबोधन में एक बार फिर इनेलो के दो फाड़ होने की प्रकरण पर बोलते हुए कहा कि एक समय था जब करण और अर्जुन कभी आपके बीच आया नहीं करते थे, क्योंकि हमें कभी जरूरत नहीं पड़ी और बड़े भाई पर विश्वास था।

अर्जुन चौटाला ने कहा कि उन्होंने विश्वासघात करने का काम किया है। हमने उनको मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन जब घाव गहरे हो जाते हैं और घाव का जहर शरीर में फैलने लग जाता है, तो उसे निकाल कर फेंकना पड़ता है। अर्जुन चौटाला ने कहा कि भाजपा की सरकार में सबसे बड़ी परेशानी युवाओं को उठानी पड़ रही है।

रोजगार को लेकर अर्जुन चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री मोदी ने तो अपना परिवार नहीं बनाना, लेकिन प्रदेश के युवाओं को परिवार भी बनाना और बढ़ाना है और इसके लिए रोजगार सबसे बड़ा अहम मुद्दा होता है। अर्जुन चोटाला ने कहा की युवाओं को रोजगार के अलावा राजनीतिक रूप से भी मजबूत करने की जरूरत है ।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *