विदेशी महिला के चक्कर में देश का रक्षक ही बना भक्षक ?

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Mahendergarh, 13 July, 2019

फौजी रविंद्र द्वारा विदेशी महिला को सैन्य यूनिट की लोकेशन और राइफल की फोटो शेयर करने के मामले में पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने 2 दिन की रिमांड में कोई भी अहम जानकारी नहीं दी, पुलिस कोर्ट से और ज्यादा दिन की रिमांड की मांग भी कर सकती है।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारियों ने राउंड ऑफ क्लॉक 1 घंटे के गैप देकर उससे पूछताछ की, लेकिन आरोपी फौजी ने पूछताछ के दौरान कोई भी बड़े खुलासे नहीं किए और कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई।  इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी से बरामद हुए दो मोबाइल और दो सिम को भी खंगाला।

पुलिस ने बताया है कि दोनों मोबाइल के सभी रिकॉर्ड और सिम की आउट व इनकमिंग कॉल की डिटेल में कुछ संदिग्ध नंबर भी पाए गए हैं और टीम उन नंबरों की जांच में जुटी हुई है।

आरोपी रविंद्र गांव बसई का रहने वाला है। वहीं आरोपी फौजी के सैन्य अधिकारियों को भी इस मामले की जानकारी दी गई है। पुलिस उनके साथी अधिकारियों से फीडबैक लेने की तैयारी कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रविंद्र के परिजन और गांव के लोग इस घटना पर विश्वास करने को तैयार नहीं हैं।

उनका कहना है कि फौजी रविंद्र ऐसा नहीं कर सकता, रविंद्र की मां ने बड़े ही संघर्ष से उसे पाल पोस कर बड़ा किया है और इस काबिल किया है कि वह देश की रक्षा कर सके। पहले भी रविंद्र और उसके परिवार पर कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं रहा है। रविंद्र का बड़ा भाई भी  सेना में है और भाई ने ही उसे फौज में भर्ती कराया था। रविंद्र के पिता का निधन लगभग 6 साल पहले हो चुका है, उसकी दो बहनें भी है जो कि शादीशुदा है ग्रामीणों का कहना है कि रविंद्र एक साधारण से परिवार से आता है, जो इस तरह की वारदात को अंजाम नहीं दे सकता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *