पुलिसकर्मी की लापरवाही से गई फौजी की जान, बाइक नहीं रोकी तो फेंककर मारा डंडा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Yamuna Nagar, 28 March, 2019

नेशनल हाईवे पर पुलिसकर्मियों की लापरवाही से एक फौजी की जान चली गई। घटना नेशनल हाईवे करहेड़ा खुर्द की है, जहां पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार फौजी को रोकने के लिए डंडा फेंककर मारा, जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफतार ट्रक ने फौजी को कुचल दिया।

बता दें कि हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। बाद में डीएसपी ने लोगों को शांत किया। ग्रामीणकी शिकायत पर तीन पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया है।। फौजी परिवार का इकलौता बेटा था।

तिगरा निवासी 36 वर्षीय नसीब सिंह की जीरकपुर में आर्मी में पोस्टिंग थी। वह एक महीने की छु़ट्टी लेकर घर आया हुआ था। बुधवार को दवाई लेने के लिए गया था। नेशनल हाईवे पर गांव के पास चौराहे पर पुलिसकर्मी गुरमेल और दिलीप होमगार्ड के साथ चेकिंग कर रहे थे। आरोप है यहां लेनदेन चल रहा था। जब उसे बाइक रोकने का इशारा किया तो तत्काल वह ब्रेक नहीं लगा सका। नहीं रोकने पर पुलिसकर्मी ने उसे पीछे डंडा फेंककर मार दिया।

डंडा लगते ही नसीब सिंह नीचे जा गिरा। इस दौरान पीछे से आ रहे रेत से भरे ट्रक ने उसे कुचल दिया। इस हादसे का पता जैसे ही गांव में लगा तो सैकड़ों लोग ट्रैक्टर ट्रॉलियों में हाईवे पर आ गए और जाम लगा दिया। लोगों को एकत्र होते देख आरोपित पुलिसकर्मी वहां से भाग निकले। करीब चार घंटे तक ग्रामीणों ने जाम लगाए रखा।

पुलिस ने ग्रामीण की शिकायत पर तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *