एक लाख का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, लूट, डकैती समेत दर्जनों मामले हैं दर्ज

Breaking Uncategorized चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Younus Alvi, Yuva Haryana
Mewat, 26 July, 2018
मेवात पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस की स्पेशल टीम ने एक लाख रुपये के इनामी बदमाश हारिश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर 22 से ज्यादा मामले हैं। वहीं आरोपी हारिश तावडू खंड के गांव सुनारी का रहने वाला है। जिसके खिलाफ दिल्ली, हरियाणा के कई जिलों में लूट, डकैती, गौकशी, गौतस्करी, पुलिस पर फायरिंग समेत अन्य 22 मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी हारिश पर अकेले नूंह में 13 मामले दर्ज हैं।
मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने बताया कि बदमाश हारिश की गिरफ्तारी से कई राज खुलने की संभावना है। उन्होने बताया कि आरोपी हारिश पर एक लाख रुपये का इनाम पुलिस की तरफ से रखा गया था। आरोपी पर द्वारका दक्षिणी दिल्ली, करनाल, झज्जर, रोहतक, गुरुग्राम में वारदातों को अंजाम दिया था। बुधवार को नूंह में गो टास्क फोर्स के एएसआई बलवीर सिंह और सतबीर को सूचना मिली थी कि हारिश तावडू के अरावली पहाड़ी में छिपा हुआ है । पुलिस ने सूचना मिलते की मौका स्थल पर छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन ने बताया कि आरोपी हारिश ने 1990 में ही अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था। कई मामलों में आरोपी गिरफ्तार भी हुआ, लेकिन जेल से बाहर आने के बाद फिर से वारदातों को अंजाम देने लगा। फिलहाल पुलिस को करीब पांच मामलों में आरोपी की तलाश थी।
आरोपी हारिश ने मार्च 2018 में द्वारका दिल्ली में पुलिस पार्टी पर फायरिंग की थी, जिसके बाद से लगातार पुलिस मामले को लेकर तत्पर थी और हारिश की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *