मनेठी में एम्स के लिए खट्टर सरकार के पास एक साल का वक्त, नहीं तो हम करेंगे निर्माण- केजरीवाल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Devender Kumar, Yuva Haryana
Rewari, 03 Dec, 2018
एम्स निर्माण की मांग को लेकर रेवाड़ी जिला के गांव मनेठी में 63 दिनों से धरने पर बैठे ग्रामीणों को अपना समर्थन देने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पहुंचे। इस मौके पर ग्रामीणों ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। साथ ही अरविंद केजरीवाल को देखने के लिए भारी हुजूम उमड़ पड़ा।
ध रने पर बैठे ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए किसी नेता का वादा करके अपने बयान से पलट जाना ठीक नहीं है। उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि या तो खट्टर साहब एक साल में एम्स का निर्माण शुरू करा दे, नहीं तो हरियाणा में आप पार्टी की सरकार आने पर सबसे पहले मनेठी में एम्स का निर्माण शुरू कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में खूब अस्पताल बनवाए हैं और मनेठी में एम्स का निर्माण भी आप पार्टी ही कर आएगी। केजरीवाल ने कहा कि हमारी पार्टी के चार सांसद लोकसभा और राज्यसभा में है, जो कि एम्स निर्माण का मुद्दा संसद में उठाएंगे। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि मुझे भी इस धरने का हिस्सा समझे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *