जात-पात और धर्म की राजनीति करती है कांग्रेस-बीजेपी, हमें नहीं सत्ता की चाहत- केजरीवाल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryan
Jhajhar, 22 Oct, 2018

आज झज्जर के स्कूलों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दौरा किया इस दौरान उन्होने प्रदेश के स्कूलों की खराब स्थिति को लेकर कांग्रेस और बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होने कहा कि चौटाला, खट्टर और कांग्रेस कभी भी प्रदेश में स्कूल नहीं देंगे। उन्होने कहा कि इन पार्टियों ने पिछले 70 सालों में स्कूलों को क्यों नहीं ठीक करवाया। अब चाबी जनता के हाथों में है।

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस पर जात-पात और धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया । उन्होने कहा कि देश का निर्माण ना तो जाटों और हिंदू-मुस्लिमों का आपस में लड़ाने से होगा और ना ही मंदिर मस्जिद बनाने से। देश का भला सिर्फ शिक्षा से ही होगा। इसी के लिए सरकारों को कुछ करना होगा। हरियाणा में इनेलो और हुड्डा जाटों की पार्टी बनकर लोगों के वोट मांगती है तो बीजेपी नोन जाट का बोलकर वोट मांगती है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जहां एसवाईएल के मुद्दे पर बचते नजर आए तो वहीं किसानों के मुद्दों को लेकर मनोहर सरकार को जमकर घेरने का काम किया । उन्होने कहा कि खट्टर सरकार के मंत्री किसानों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होने कहा कि किसान फसल बीमा योजना के नाम पर किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है।

दुष्यंत चौटाला को पार्टी में शामिल किये जाने के मामले में बोलते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहाकि उन्हे इस बात की जानकारी नहीं है, लेकिन कोई पार्टी में आना चाहे तो स्वागत है। इस दौरान उन्होने कहा कि प्रदेश में किसी चेहरे पर आम आदमी पार्टी चुनाव नहीं लड़ती है।

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *