जेजेपी के साथ गठबंधन को लेकर बोले केजरीवाल, हम अच्छे लोगों के साथ

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Hisar, 05 Feb, 2019
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिसार के गांव खरड़ में स्वामी नित्यानंद आश्रम में स्वामी हरिहरानंद अवधूत महाराज की चतुर्थ बरसी पर पहुंचे। यहां पहुंचने पर अरविंद केजरीवाल का सभी संतों ने फूल मालाओं से स्वागत किया वही ग्राम सरपंच और युवा क्लब ने अरविंद केजरीवाल का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।
अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली में धर्म के आधार पर सरकार चला रहे है। सरकारी अस्पतालों का कायापलट व सरकारी अस्पतालों में 10 लाख तक के इलाज की सुविधा सभी के लिए मुफ्त कर दी गई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूल हमारी सरकार में शानदार हो गए। अरविंद केजरीवाल ने सभी संत जनों से निवेदन किया कि वह दिल्ली आए और स्कूल अस्पतालों का दौरा करें।
उन्होंने कहा कि दिल्ली के हस्पतालों में गरीबों का इलाज होता है उसका पुण्य केजरीवाल को नहीं लगता है बल्कि जनता को लगता है। जिन लोगों ने टैक्स दिया जो लोग हमें आशीर्वाद देते हैं उन्हीं सब लोगों को इसका पूण्य लगता है।

जेजेपी के साथ गठबंधन को लेकर क्या बोले अरविंद केजरीवाल, सुनिये

जेजेपी के साथ गठबंधन को लेकर क्या बोले अरविंद केजरीवाल, सुनिये

Posted by Yuva Haryana on Tuesday, 5 February 2019

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद की तरफ से प्राइवेट स्कूलों को जड़ से उखाड़ फेंकने के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने किनारा करते हुए कहा कि नवीन जयहिंद ने ऐसा नहीं कहा होगा बल्कि हरियाणा में उनकी सरकार आने पर निजी स्कूलों ने मनमाने ढंग से फीस बढ़ाई है उन्हें कम किया जाएगा और लोगों को उनका पैसा वापिस दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी सरकार ने दिल्ली में भी निजी स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाई है।
जींद उपचुनाव में जेजेपी को समर्थन दिए जाने के बाद जेजेपी से भविष्य में गठबंधन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें लगता है देश को बचाने के लिए सभी अच्छे लोगों को साथ आना चाहिए।
पश्चिम बंगाल के प्रकरण को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि  वह ममता बनर्जी को बहुत-बहुत बधाई देते है। उन्होंने मोदी सरकार की डिक्टेटरशिप के खिलाफ आवाज उठाई है। केजरीवाल ने सुप्रीमकोर्ट के फैसले को पश्चिम बंगाल के लोगों की जीत बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *