प्रजातंत्र में लठ, गोली और बोली से बड़ी है वोट की ताकत- अरविंद शर्मा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankahr, Yuva Haryana

Jhajjar, 6 May, 2019

भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने कहा है कि प्रजातंत्र में लठ, गोली व बोली से बड़ी ताकत वोट की होती है। इसलिए पार्टी कोई भी हो और नेता कोई भी हो उसे जनहितों से कभी खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। क्योंकि जब जनता के अधिकारों का हनन होता है, तो फिर जनता अपनी वोट की ताकत से ही उस नेता को आईना दिखाती है।

झज्जर शहर के मौहल्ला छावनी, दिवानगेट, सीताराम गेट सहित अन्य कई स्थानों पर हुई चुनावी सभाओं में अरविन्द शर्मा ने कहा कि उनका राजनीतिक जीवन समाज हित, देशहित के लिए समर्पित रहा है। विपक्षी नेता अपने स्वाथों के लिए उन पर आरोप भी लगाते हैं। लेकिन उनका इतिहास उठा कर देख लिया जाए, तो यह बात खुद-बखुद समझ में आ जाएगी कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में कैसे संघर्ष किया और कैसे जनता को उनके हित के लिए अपना जीवन समर्पित किया।

आज भी वह मादा यहीं रखते है कि जनहित में वह अपनी गर्दन भी कटा सकते है। उन्होंने छावनी मौहल्ले में कहा कि रोहतक पर तीन बार राज करने वाले बड़े घरों के लोग है वह तो सेवक है और सेवक बनकर ही जनता की सेवा करना चाहते है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने उम्मीद्वार को कतई कमजोर न समझे। उनका उम्मीद्वार शेर की तरह मजबूत है और समय पर जनता के हित में अपनी गर्दन भी कटा सकता है।
उन्होंने चुनाव प्रचार में उन्हें थोड़ा समय मिलने की बात कहते हुए यह भी कहा कि कोई भी भाई यह न समझे कि वह उनसे नहीं मिला। अगर अब समय नहीं मिला तो 12 मार्च को चुनाव सम्पन्न होते ही वह सभी के दरवाजे पर पहुंचेंगे। उन्होंने लोगों से पीएम की 10 मई को रोहतक में होने वाली रैली का भी न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्र व देश हित में नरेन्द्र मोदी एक देशव्यापी यज्ञ कर रहे है। इस यज्ञ में अपनी आहूति देने का हम सभी का फर्ज है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *