फौजी की तरह मेरी भी पोस्टिंग कुछ समय के लिए करनाल व सोनीपत हुई थी, अब अपने घर लौटा हूं- अरविंद शर्मा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 30 April, 2019

रोहतक संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी अरविन्द शर्मा ने उन विपक्षी नेताओं को जवाब दिया है जो उन्हें बाहरी प्रत्याशी बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोहतक संसदीय सीट का हिस्सा झज्जर उनका अपना पैतृक घर है और वह वहां पर वापिस लौट कर आए हैं। लेकिन विपक्षी नेताओं को यह नहीं भूलना चाहिए कि फौजी भी अपनी डयूटी करता है, उसकी भी पोस्टिंग विभिन्न स्थानों पर होती है।

फौजी की तरह से उनकी भी पोस्टिंग कुछ समय के लिए करनाल व सोनीपत हुई थी। वहां जनता का विश्वास जीतने के बाद वह अपने घर झज्जर लौटे हैं। अरविन्द शर्मा बादली हलके के गांव सिलानी, गिजाडौध, हसनपुर, सुरहेती सहित दर्जनों गांवों में चुनावी सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने ग्रामीणों के बीच कहा कि बचा हुआ जीवन अरविन्द शर्मा ने रोहतक संसदीय सीटसकी जनता को समर्पित कर दिया है। आधी रात को भी किसी भाई पर कोई दुख-तकलीफ होगी, तो वह उसके साथ खड़े नजर आएगें। उन्होंने कहा कि आज वह समय है जब देश को नरेन्द्र मोदी की जरूरत है।

पाकिस्तान व अन्य कुछ देश चाहते यहीं है कि देश में दोबारा से नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री न बने। कारण कि अगर प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी दोबारा से देश को संभाल लेते हैं, तो फिर उनकी दाल कतई गलने वाली नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी का देश प्रेम व राष्ट्रभक्ति अब भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया में मिसाल बन चुके है।

इसलिए इस राष्ट्रभक्ति में आहूति डालने का हम सभी का फर्ज व कर्तव्य है। यह तभी संभव हो पाएगा जब हम मोदी जी कोसपूर्ण बहुमत के साथ देश सौंपेगे। उन्होंने यह भी कहा कि केवल भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है, जिसमें न तो वंशवाद है और न ही जातिवाद। यहां तो उस व्यक्ति व नेता को प्राथमिकता मिलती है जिसमेें देश प्रेम की भावना कूट-कूट कर भरी हो। उन्होंने अपने लिए वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जनता द्वारा दिया जाने वाला एक-एक वोट मोदी जी की दोबारा से ताजपोशी करने में विशेष भूमिका निभाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *