पूर्व सीएम हुड्डा पर अशोक अरोड़ा का जुबानी हमला, हार नहीं पचा पा रहे हुड्डा

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 21 Dec, 2018
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर टिप्पणी करते हुए इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि हुड्डा रोहतक में मिली हार को वह पचा नहीं पा रहे। पूर्व मुख्यमंत्री ने सीता राम सचदेवा के पक्ष में प्रचार किया और घर-घर जाकर वोट मांगे। मेयर चुनाव हारने के बाद अब वह हार के बहाने तलाश करते हुए हार की जिम्मेवारी से कतरा कर पल्ला झाडऩे की कोशिश कर रहे हैं।
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने यह भी कहा कि हुड्डा इस वास्तविकता को नहीं झुठला सकते की कांग्रेस के अभेद्य माने जाने वाले गढ़ में इनेलो के संचित नांदल ने सेंध लगा दी है।उन्होंने यह भी कहा कि शहरी व ग्रामीण मतदाताओं का हुड्डा से मोह भंग हो चुका है वह अब इनेलो के साथ हैं। उन्होंने कहा कि शहरी वोटबैंक में इनेलो के वोटों में 5 से लगभग 10 गुणा की वृद्धि हुई है। शहरी क्षेत्रों में इनेलो का बढ़ता ग्राफ इस बात का स्पष्ट संकेत है कि आगामी चुनावों में जिसमें ग्रामीण क्षेत्र जो पार्टी का स्थायी वोटबंैक माना जाता है, भी शामिल होगा जिससे इनेलो-बसपा गठबंधन प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगा।
अशोक अरोड़ा ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के लिए यह साख की लड़ाई थी जिसमें उसने सरकारी मशीनरी और सत्ता का दुरुपयोग किया है। वहीं मुख्यमंत्री द्वारा धन-बल और जातिवादी और समुदायवादी मानसिकता को बढ़ावा देकर वोटर को गुमराह करने की कोशिश की गई है। भाजपा ने इन चुनावों को जीतने के लिए हर ओछा हथकंडा अपनाया है। मुख्यमंत्री द्वारा भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में पोस्टर लगवाना इसका उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *