इनेलो से नाराज कार्यकर्ताओं का कांग्रेस में स्वागत है – अशोक तंवर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 07 Nov, 2018

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज प्रदेशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी और कहा कि प्रदेश वासियों के लिए दिवाली मंगलमय हो . साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अच्छे दिन अब एक सपना बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की वजह से आज बाजारों से रौनक गायब है।  सरकार ने जो वादे पूरे किए थे अभी तक पूरे नहीं किए हैं। वे आज सिरसा में  प्रेस वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि अब जनता का सरकार से मोहभंग हो चुका है और सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है उन्होंने आगामी राज्यों में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया और साथ ही कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। अशोक तंवर ने कहा कि राजस्थान एक पड़ोसी राज्य है  और वहां चुनाव में हरियाणा के कार्यकर्ता भी भारी संख्या में जाएंगे और पार्टी के लिए काम करेंगे।
उन्होंने इनैलो के दो फाड़ होने पर निशाना साधते हुए कहा कि जो जो पार्टी चौधरी देवी लाल के विचारधारा की बात करती थी आज उन्होंने केवल सत्ता के लिए लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा जो इनैलो से नाराज कार्यकर्ता है उनका कांग्रेस में स्वागत है।
राव इंदरजीत दुष्यंत चौटाला की मुलाकात पर अशोक तंवर ने कहा कि इस मुलाकात का राजनीति में कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि जनता कांग्रेस के साथ हो चुकी है और आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। उन्होंने किसी भी पार्टी से कांग्रेस का गठबंधन होने से इनकार किया और कहा कि हरियाणा में केवल जनता के साथ ही कांग्रेस का गठबन्धन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *