Home Breaking मनमोहन सिंह ने बढ़ाया देश का मान, मनोहर पर बननी चाहिए फिल्म- अशोक तंवर

मनमोहन सिंह ने बढ़ाया देश का मान, मनोहर पर बननी चाहिए फिल्म- अशोक तंवर

0

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana
Jhajjar, 30 Dec, 2018

जब से बॉलीवुड फिल्म एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का प्रोमो लॉन्च हुआ है। तब से ही सियासी गलियारों में इस फिल्म को लेकर बयानबाजीयों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का बचाव किया है। तंवर का कहना है कि फिल्म तो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बननी चाहिए। जिन्होंने पूरे प्रदेश को जलवाया। इतना ही नहीं तंवर का कहना है कि फिल्म तो स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, मुख्यमंत्री और बीजेपी के नेताओं की आने वाले 2019 के चुनाव में प्रदेश की जनता बनाएगी।

तवर बहादुरगढ़ की सब्जी मंडी में युवा आक्रोश रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन हमेशा बेहतर ढंग से किया और श्रीमती सोनिया गांधी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री बनकर मनमोहन सिंह ने देश का नाम विदेशों में भी रोशन किया। यहां उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा कि फिल्म तो एक्सीडेंटल चीफ मिनिस्टर बननी चाहिए वो भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर। जिसने पूरे प्रदेश को जलवाया। आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से कोई भी संतुष्ट नहीं है और इसका उदाहरण उनकी खुद की पार्टी के विधायक हैं।

तंवर का कहना है कि फिल्म तो प्रदेश की जनता स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी के नेताओं की बनाएगी और इसका पता उन्हें 2019 के चुनाव में चलेगा। तवर का कहना है कि बीजेपी ने देश में रोजगार और क्राइम के आंकड़े जारी होने से भी रोक लगा दी है। ताकि लोगों को हकीकत का पता ना चले। बीजेपी के राज में लोग बेरोजगार हुए हैं और इसीलिए उन्होंने आंकड़े जारी होने से रोक लगा दी है।

यहां उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पंजाबी होने के विज्ञापन के विवाद पर भी निशाना साधा। तवर का कहना है कि बीजेपी लोगों को पुलिस के माध्यम से धमकाने का काम कर रही है। जबकि बीजेपी हमेशा से ही जातिवाद की राजनीति करती आ रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का कहना है कि 2019 के चुनाव के बाद केंद्र और हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इसके बाद क्राइम पर नकेल कसी जाएगी और बेरोजगारों को रोजगार के बेहतर अवसर प्रदान किए जाएंगे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हरियाणा में कोरोना के 168 नये मामले, गुरुग्राम-फरीदाबाद-भिवानी में फिर बढ़े केस, देखें मेडिकल बुलेटिन

Yuva Haryana, Chandigarh …