20 अप्रैल को भरेंगे सिरसा लोकसभा से कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर नामांकन पत्र 

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Gulshan Chawla, Yuva Haryana

Narwana, 15 April, 2019

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही हरियाणा में राजनीति गर्माने लगी है। आज कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नरवाना के पंजाबी भवन में सिरसा लोकसभा उम्मीदवार अशोक तंवर के लिए वोट मांगे। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा की जनता बीजेपी के कुशासन से तंग आ चुकी है, अबकी बार राहुल गांधी के नेतृत्व में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर व कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला दोनों नरवाना के पंजाबी भवन में पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा दोनों नेताओं का फूल- मालाओं से स्वागत भी किया गया।

सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि 20 तारीख को वे अपना नामांकन पत्र सिरसा में भरेंगे। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि उसने 36 लाख रुपए के विकास कार्य करवाए हैं । 36 लाख रुपए तो हम गली बनवाने के लिए दे देते थे, जब कांग्रेस की सरकार बनेगी सिरसा लोकसभा क्षेत्र में एक लाख करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए जाएंगे। सिरसा लोकसभा में नई रेलवे लाइन, हॉस्पिटल, यूनिवर्सिटी ,हर खेत को पानी पहुंचाने के लिए नहरों का जाल बिछा देंगे।

कांग्रेश राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पहली बार हरियाणा में खट्टर सरकार के 5 साल के कार्यकाल में 150  से अधिक लोग पुलिस की गोलियों से और झगड़ों में मारे गए हैं। ऐसा हरियाणा में 70 साल में कभी नहीं हुआ, ऐसा हरियाणा कभी नहीं था, कि जात- पात  और धर्म के नाम के आधार पर जहरीला विभाजन सरकार फैला रही है।

आज किसान, व्यापारी, गरीब, रामदासिया, हर वर्ग उत्पीड़ित है, इसलिए प्रदेश व देश के अंदर बदलाव की बयार है और पूर्ण बहुमत की ओर कांग्रेस पार्टी बढ़ रही है। इस बार राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *