अशोक तंवर ने किया केजरीवाल पर हमला, बोले- आम आदमी पार्टी है “आइटम सॉंग” की तरह

राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana

Haryana,28-03-2018

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि आम  आदमी पार्टी आइटम सांग की तरह है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव के एक साल पहले हरियाणा की याद आई है। पंजाब में एसवाईएल की खिलाफत करने वालों को हरियाणा की जनता कभी माफ नहीं करेगी। 

उन्‍होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल हरियाणा की जनता को ठगने की कोशिश कर रहे हैं। हरियाणा की उनको कितनी चिंता है, इसका पता एसवाईएल नहर पर उनका रुख स्‍पष्‍ट कर देता है। पंजाब में विधानसभा चुनाव के दौरान केजरीवाल SYL नहर के‍ निर्माण का विरोध कर रहे थे।

उन्‍होंने केजरीवाल को हिसार में आयोजित रैली पर भी सवाल उठाए। जिन लोगों ने हरियाणा के साथ गद्दारी की थी, आज वो चुनाव के लिए यहां की जनता बीच आ रहे हैं। लेकिन  इनकी असलियत जनता जानती है। कांग्रेस के पास पैसे नहीं है और अन्य पार्टियां रुपये के दम पर रैलियों में भीड़ इकट्ठा कर रही है।

अशोक तंवर ने भाजपा पर भी जमकर निशाने साधे। उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने शिक्षण संस्‍थानों को भी नहीं छोड़ा। बीजेपी अपना अस्तित्व बचाने के लिए दूसरों पर आरोप लगा रही है। उन्‍होंने कहा कि एग्री लीडरशिप समिट पूरी तरह से फ्लॉप रहा। रुपये देकर लोगों को मेले में लाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *